Funny Jokes In Hindi For Friends - Friendship Jokes Hindi

Funny Jokes In Hindi For Friends

Funny Jokes In Hindi For Friends
Funny Jokes In Hindi For Friends 


राकेश: सर हमने ऐसी चीज बनाई है जिससे दीवार के आर-पार देखसकते हैं.
वैज्ञानिक: वाह.. क्या चीज है वह.
राकेश: खिड़की.



शादी के कुछ दिन बाद राकेश अपने दोस्त नरेश को बता रहा था। 
राकेश- मेरी बीवी इतना मजाक करती है की क्या बताऊं। 
नरेश- कैसे? 
राकेश- कल मैंने उसकी आंखों पर हाथ रख कर पूछा मैं कौन? तो बोली दूध वाला.. 



राकेश नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गया। 
मैनेजर- आपको कितने सालों का तजुर्बा है। 
राकेश- माफ कीजिएगा सर, सालों का तो नहीं लेकिन तीन सालियों का तजुर्बा जरूर है।



नरेश राकेश के घर गया और उसे पट्टियों में लिपटे बैड पर पड़े देखकर चौंक गया और बोला। 
नरेश- ये क्या हाल बना रखा है? 
राकेश- यार, कल 10 लोगों की भीड़ ने मुझे मिलकर पीटा 
नरेश- तो तूने फिर क्या किया? 
राकेश- मैंने उनसे कहा अबे सालो एक-एक करके आओ फिर देखो मैं तुम्हारी कैसे ऐसी तेसी करता हूं। 
नरेश- फिर क्या हुआ? 
राकेश- फिर क्या? सालो ने एक-एक कर के पीटा।


Funny Jokes For Friends In Hindi


नरेश- तुमने इतने छोटे-छोटे बाल क्यों कटवाए? 
राकेश- दरअसल नाई के पास 3 रुपये छुट्टे नहीं थे, तो मैंने कहा कि 3 रुपये के और काट दे 



राकेश- अरे यार ये मोबाइल तो मुझे कंगाल कर देगा। 
नरेश- क्यों? 
राकेश- बार-बार दिखाता है बैटरी लो, अब तक 50 बैटरी बदल चुका हूं।



राकेश (नरेश से)- आज मैंने अपनी बीवी को वाचमैन के साथ पिक्चर देखने जाते हुए देखा! 
नरेश (राकेश से)- तुम उनके पीछे नहीं गए? 
राकेश- नहीं यार, दरअसल वो पिक्चर मेरी देखी हुई थी!



राकेश सालों बाद नरेश से मिला। पता चला दोनों की शादी हो गयी। 
राकेश- कैसी है तेरी बीवी 
नरेश- स्वर्ग की अप्सरा है। 
राकेश- मेरी तो अभी जिंदा है।

Very Funny Jokes In Hindi For Friends


राकेश सालों बाद नरेश से मिला। पता चला दोनों की शादी हो गयी। 
राकेश- कैसी है तेरी बीवी 
नरेश- स्वर्ग की अप्सरा है। 
राकेश- मेरी तो अभी जिंदा है।



राकेश (नरेश से)- तेरे कुत्ते ने मेरी किताब फाड़ दी! 
नरेश (राकेश से)- मैं उसे सजा देता हूं। 
राकेश- मैंने सजा दे दी। 
नरेश- कैसे? 
राकेश- मैं उसकी कटोरी का दूध पी गया। 


Best Funny Jokes In Hindi For Friends 


राकेश (नरेश से)- तू शीशे के सामने बैठकर क्यों पढ़ता है? 
नरेश (राकेश से)- इसके बहुत फायदे हैं।
1. साथ में रिविजन हो जाता है। 
2. खुद पर नजर भी रहती है। 
3. पढ़ने के लिए कंपनी मिल जाती है।



राकेश (नरेश से)- मेरे जामुन के पेड़ के नीचे गुलाब का पेड़ क्यों लगा रहे हो? 
नरेश (राकेश से)- इसलिए कि दोनों पेड़ मिलकर हमें गुलाब जामुन देंगे।



राकेश (मुकेश से)- मेरे पत्नी तो बोलने में इतनी कुशल है कि किसी भी टॉपिक पर वह घंटों बोल सकती है।
मुकेश (राकेश)- मेरी पत्नी तो और भी कुशल है, बिना टॉपिक के घंटों बोल सकती है।


Funny Birthday Jokes For Friends In Hindi


राकेश (नरेश से)- रात मुझे एक आदमी ने चाकू दिखाकर लूट लिया।
नरेश (राकेश से)- लेकिन तुम्हारे पास तो बंदूक होती है।
राकेश- वो मैंने छुपा ली थी, वरना वो भी लूट लेता।



राकेश (नरेश से)- तुमने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर डायमंड रिंग क्यों दी? वो तो कार चाहती थी ना? 
नरेश- पर मैं नकली कार कहां से लेकर आता?



ट्रेन में राकेश ने अपना सामान नरेश के ऊपर वाली सीट पर रख दिया।
नरेश- राकेश अपना सामान कहीं और रखो, मेरे सिर पर गिर जाएगा।
राकेश- कोई बात नही, इसमें टूटने वाली कोई चीज नही है। 



रमेश (मुकेश से)- यार मैं तो मुश्किलों में फंस गया हूं?
मुकेश (रमेश से)- वो कौन सी?
रमेश (मुकेश से)- बीवी मेकअप करें तो खर्चा बर्दाश्त नही हेाता और ना करे तो बीवी बर्दाश्त नही होती। 



राकेश- नरेश तू घोड़े के बराबर नहीं दौड़ सकता। 
नरेश- लेकिन घोड़ा दौड़कर भी मुझसे आगे नहीं जा सकता। 
राकेश- ऐसा हो ही नही सकता। 
नरेश- क्यों नहीं हो सकता, मैं घोड़े पर बैठा जो रहूंगा। 



राकेश जेब में एक पत्थर लेकर घूम रहा था..।
नरेश- तुमने अपनी जेब में पत्थर क्यों रखा हुआ है।
राकेश- क्योंकि जिसकी जेब भारी होती है उसी की चलती है|



राकेश (नरेश से)- भाभी का क्या नाम है।
नरेश (राकेश से)- गूगल
राकेश- ये कैसा नाम है?
नरेश- सवाल एक करो जवाब 100 मिलते हैं।


Funny Jokes For Kids To Tell Friends In Hindi


राकेश ऊंचे पहाड़ पर बैठकर पढ़ाई कर रहा था। 
नरेश (राकेश से)- क्या कर रहे हो?
राकेश- हाईयर स्टडीज। 



राकेश (नरेश से)- अरे नरेश रात को मोबाइल चार्ज मत करो, ये ब्लास्ट भी हो सकता है।
नरेश (राकेश से)- तू टेंशन मत ले मैंने बैटरी निकाल दी है। 



राकेश-नरेश की खूब पिटाई हुई।
पर क्यों?
दोनों जन्मदिन की पार्टी में मुफ्त का खाना खाते पकड़े गये और कहने लगे- हम लड़की वालों की तरफ से आये हैं।



नासा ने राकेश को चांद पर भेजने का फैसला किया। 
मगर राकेश आधे रास्ते से ही वापस आ गया। 
राकेश ने कहा आज तो अमावस है ना, चांद तो होगा ही नहीं.. 



राकेश रेडियो ठीक करवाने गया।
मैकेनिक ने देख कर कहा- ये ठीक है, मौसम खराब है, इसलिए नही चल रहा।
राकेश- ले 100 रुपये, मौसम नया डाल दे।



राकेश को रात में बहुत मच्छर काट रहे थे, राकेश ने गुस्से में जहर पी लिया और बोला अब काटो सालों सब मरोगे।


Very Funny Jokes For Friends In Hindi


ड्राइवर (राकेश से)- पूरा पेट्रोल खत्म हो गया है, अब आगे नही बढ़ सकते।
राकेश- ठीक है, गाड़ी पीछे लो और घर वापस चलो।



राकेश को सपने में लड़की ने चप्पल से मारा। अगले 2 दिनों तक राकेश अपने बैंक नहीं गया, 
क्योंकि वहां लिखा था- हम आपके सपने को हकीकत में बदलते हैं।



*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post