अरे यह तो टिक-टॉक वाली है | MOST FUNNY JOKES HINDI

 

अरे यह तो टिक-टॉक वाली है | MOST FUNNY JOKES HINDI

MOST FUNNY JOKES HINDI
MOST FUNNY JOKES HINDI

हमारी इन पोस्टों को भी ज़रूर पढ़े-

Funny Teachers Jokes


ऐसे ही चलता रहा तो आने वाली शादियों में

स्टेज पर दुल्हन को देखकर…

भीड़ में लड़के बोलेंगे

अरे यह तो टिक-टॉक वाली है। 😂



आज एक लड़की को सड़क पर रोता देखा तो

उसे चुप कराने पहुंच गया..

उसने दो थप्पड़ मारे और बोला कि

पूरा टिकटॉक विडियो खराब कर दिया मेरा!😂



गोलु : ओये भोलू तुझे स्विमिंग आती है ???

भोलू : नहीं तो मुझे नही आती है ।

गोलु : तेरे से अच्छा तो कुत्ता है जो तैर तो लेता है।

भोलू : तुझे स्वीमिंग आती है !!!!

भोलू : हां पुरा आती है ।

गोलु : फिर तेरे और कुत्ते में फर्क ही क्या है !!!😜



😂आप मन ही मन उन्हें चाहते रह गए,

और उन्हें पटाने का प्लॉन बनाते रह गए,

पटाकर ले गया उनको कोई और,

और आप उनकी शादी के मंडप से कुत्ते भगाते ही रह गए।😜


😂😂😂😂😂😂😂

Wife शादी में फेरों के वक्त ,,

सुनो जी – आज से आपके बिना मैं नहीं,

और मेरे बिना आप नहीं ,,

1 साल बाद रुक जा कमीने ,

या तो आज तू नहीं या मैं नहीं

😂😂😂😂😂😂😂


चम्पू और गप्पू में बहस हो गयी! 

चम्पू - मेरे दादाजी इतने अमीर और इतने भुलक्कड़ थे कि लाठी बिस्तर पर रखते और खुद कोने में सो जाते थे! 

गप्पू - अबे ये तो कुछ भी नहीं! 

चम्पू - कैसे? 

गप्पू - मेरे दादाजी इतने भुलक्कड़ थे कि पान बिस्तर पर थूकते थे और खुद खिड़की से नीचे कूद जाते थे!

😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂 😂


हमारी इन पोस्टों को भी ज़रूर पढ़े-

Funny Jokes 2021

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post