बाबा : बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा - फनी जोक्स हिन्दी 2021

बाबा : बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा  - फनी जोक्स हिन्दी 2021

बाबा : बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा  - फनी जोक्स हिन्दी 2021
बाबा : बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा  - फनी जोक्स हिन्दी 2021



बाबा : बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा…
स्वर्ग.
आओं… और कुछ दक्षिणा दे जाओ…
लड़का: ठीक है जाओं दक्षिणा में
मैंने आपको बोम्बे दिया…
आज से मुंबई आपका हुआ…
साधू (गुस्से में) : मुंबई क्या तेरी है ? जो मुझे दे रहा है…
लड़का : तो क्या स्वर्ग तेरे बाप ने खरीद रखा है ???
जो तू यहाँ आकर स्वर्ग के प्लॉट बांट रहा है… 




दोस्त – गर्लफ्रेन्ड छोड़ गई मुझे…
अब मैं क्या करू ?
ये दिल का जख्म कैसे ठिक होगा…
पप्पू – कुछ नहीं यार
ठिक हो जायेंगा…
बस 1 बोटल Dettol पी ले!




गांव की एक औरत ने तेजी से आ रही बस को हाथ दिखाकर रोका
ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मारा और पूछा:
कहां जाना है
औरत बोली:
जाना कहीं नहीं है.
बच्चा रो रहा है जरा पों-पों बजा दो





मनु,"डेडी, ज्यादा काबिल कौन है मैं या आप?"
डैडी, " मै, क्योकि मैं एक तो तुम्हारा बाप हुँ, 
दुसरे उम्र मे भी तुम से बडा हुँ और मेरा तजुर्बा भी तुम से ज्यादा है।"
मनु, "फ़िर तो आप जानते होगें कि अमेरिका की खोज किस ने की थी? "
डैडी, "कोलम्बस ने की थी"
मनु, "कोलम्बस के बाप ने क्यों नही की, उसका तजुर्बा तो कोलम्बस से कही ज्यादा होगी?"




पापाः बेटा तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ?
पप्पुः पापा 80% आये है ।
पापाः पर मार्कशीट पर 40% लिखा है?
पप्पूः बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होनेपर सीधे अकाऊंट में आएंगे।
पापा बेहोश..




आशिक का जनाजा जब माशूका की गली से निकला 
तो देखकर लड़की की माँ बोली:
“जाता जाता कमीना एक राउडं और लगा गया ।





टीचर: सच ओर वहम में क्या फ़र्क़ है?
स्टूडेंट: आप जो हमें पढ़ा रही हैं वो सच है, 
लेकिन हम सब पढ़ रहे हैं ये आपका वहम है..




Friend : यार, तेरी Wife ने
तुझे घर से बहार क्यों निकाला ?
Santa : तेरे कारण ???
Friend : कैसे ?
Santa : तेरे कहने से मैंने उसके जन्मदिन पर Chain गिफ्ट की थी ?
Friend : तो साले, तूने चांदी की Chain गिफ्ट की होगी ?
Santa : नहीं साइकिल की Chain थी,
फिर भी निकाल दिया…




पत्नी: मैने आज सपनो मे देखा है कि तुम मेरे लिए हीरों का हार लाए हो, इस सपने का क्या मतलब है? 
पति: आज शाम को बताऊगा। शाम को पति ने एक पैकेट पत्नी को लाकर दिया। 
पत्नी ने खुशी-खुशी पैकेट खोला तो उस मे एक किताब निकली । 
किताब का नाम था, 'सपनो का मतलब' ।



*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post