एक कंजूस अपने बेटे को पिट रहा था - Funny Jokes Hindi

एक कंजूस अपने बेटे को पिट रहा था - Funny Jokes Hindi

एक कंजूस अपने बेटे को पिट रहा था - Funny Jokes Hindi
एक कंजूस अपने बेटे को पिट रहा था - Funny Jokes Hindi




एक कंजूस अपने बेटे को पिट रहा था…!
पड़ोसी: क्यों पिट रहे हो बच्चे को…?
बनिया: मैंने इसको कहा कि 1-1 सीढी
छोड़कर चढ़, चप्पल कम घिसेगी…!
नालायक 2-2 सीढ़ी छोड़कर चढ़ा,
पाजामा फाड़ लिया…!



अगर बारिश हो तो
बारिश में नहाती युवतियां,
अगर गर्मी हो तो
धूप में तपती युवतियां,
अगर एग्जाम हो तो
परीक्षा देती युवतियां,
अगर ट्रैफिक हो तो
जाम में फंसी युवतियां,
अगर मौसम अच्छा हो तो
मौसम का लुत्फ उठाती युवतिया
साला अखबार वालों
को लड़के नजर क्यों नही आते ।।
जरा सी बारिश हुई नहीं कि अखबार में भीगती हुई
लड़िकयों की फोटो आ जाती है…
जैसे लड़के तो वाटरप्रूफ पैदा हुए है।।



चुहोँ कि गेँग तलवार लेकर भाग रही थी..
शेर ने पुछा: क्या हुआ,
तुम लोग इतने गुस्से से कैसे भाग रहे हो..?
चुहा: हाथी कि बेटी को किसी ने
प्रपोज किया है, नाम हमारा आ रहा है.
लाशेँ बिछा देँगे.. लाशेँ! 



जेठालाल सोने को जा रहा था तभी
दया – अरे जरा मेरा मोबाइल चार्जिंग
पे लगा दो ना
जेठालाल – अरे रात में चार्जिंग मत लगाओ
मोबाइल ब्लास्ट भी हो सकता है
दया – अरे आप टेंशन मत लो
मैंने मोबाइल की बैटरी पहले ही निकाल ली है  




पति – आज दाल में बड़ी अजीब
गंध आ रही है
पत्नी – धनिया, पुदीना, काली मिर्च
डाल के बनाई है
पति (दाल खाके) – थू थू
धनिया, पुदीना, काली मिर्च कहाँ से लायी थी
पत्नी – अरे मुझे बाजार जाने का समय ही
नहीं मिला इसलिए मैंने…
“पतंजलि टूथपेस्ट” मिला दिया उसमे सारे गुण हैं




गर्मी के लिये स्पेशल ठंडा –
अगर गर्मी में शादी के प्रोग्राम में
500 लोगों के लिए निंबू शिकंजी
बनानी हो तो,
सिर्फ 2 ढक्कन उसमें TIDE मिला दें,
क्यूंकि
नये TIDE मेँ है,
“हज़ारों निम्बूओं की शक्ति…”




हमारे एडमिन पेड़ पर उल्टे लटके हुए थे.
मैने पूछा – क्या हो गया एडमिन साहब?
वे बोले – कुछ नहीं, सिर दर्द की गोली खाई है, कहीं पेट में ना चली जाए.!!!




टीचर: पृथ्वी के गोल होने का मुझे तीन कारण बताओ. 
पप्पू: क्योंकि मेरे पिता जी कहते है, 
मेरी माँ कहती है और तीसरा आप कह रहे हो. 
हो गया ना तीन कारण. 




सर : खाली जगह भरो .. 900 चूहे खा कर बिल्ली चली. पर
स्टूडेंट : 900 चूहे खा कर बिल्ली चली मटक मटक कर.
सर (गुस्सा से) : खडे हो जाओ मजाक करते हो ?
स्टूडेंट : सर ये भी मैने आपका दिल रख्नने के लिए कह दिया वरना 
900 चूहे खा कर बिल्ली चल तो क्या हिल भी नहीं सकती !!




मानसिक शांति हेतु सलाह –
शब्द से शब्द बढ़ता है
फिर वादविवाद होता है
जिससे मन पर बहुत बुरा असर पड़ता है
इसीलिये जहाँ तक हो सके…
सारी बातें मारपीट से ही सुलझाने का प्रयास करें !!

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post