बंता ने संता से पूछा- Santa Banta Funny Jokes


बंता ने संता से पूछा- Santa Banta Funny Jokes
 
बंता ने संता से पूछा- Santa Banta Funny Jokes
बंता ने संता से पूछा- Santa Banta Funny Jokes


आज हमारी नये पोस्ट में फनी संता बंता जोक्स देखने को मिलेंगे। 

छोटे बच्चो और बढ़े लोगो को संता बंता जोक्स बहुत पसंद आते है । 

इसलिए आज की पोस्ट बेस्ट हिंदी Santa Banta जोक्स पर लिकी हुए है । 

अगर पोस्ट पसंद आए तो शेयर करना..



संता, डॉक्टर से:

जब मैं सोता हूँ तो सपने में बन्दर फुटबॉल खेलते हैं ।

डॉक्टर:

कोई दिक्कत नहीं, ये गोली रात को सोने से पहले खा लेना ।

संता:

कल से खाऊंगा, आज तो फाइनल हैं 



बंता ने संता से पूछा- अगर तुम्हारे  सिर पर बम रख दिया जाये तो पहले क्या फटेगा ?

तुम्हारा सिर या बम |

संता- बहुत सोचने के बाद…बम |

बंता- नहीं…गलत |

संता– तो क्या फटेगा ?

बंता- सबसे पहले तुम्हारी फटेगी |



इंग्लिश टीचर ने संता और बंता को पेड़ पर उलटे लटकने की सजा दी | 

थोड़ी देर लटकने के बाद संता नीचे गिर गया | 

इंग्लिश टीचर: थक गये क्या ? 

संता: नहीं पक गया |



संता स्कूल गया, संता ने टीचर से पूछा –

सेल का मतलब क्या होता हैं –

इकॉनॉमिक के टिचर ने बताया –

सेल का मतलब बिक्री होता हैं।

फिजिक्स के टीचर ने बताया –

सेल का मतलब बैटरी होता हैं।

अंग्रेजी के टीचर ने बताया –

सेल का मतलब मोबाइल होता हैं।

हिस्ट्री के टीचर ने बताया –

सेल का मतलब जेल होता हैं।

संता साला उस दिन के बाद कभी स्कूल नहीं गया,

जिस स्कूल के टीचर एक सवाल का एक जबाब नहीं देते, उस स्कूल में पढ़ने का क्या फ़ायदा।



संता पूरी ज़िन्दगी सोचता रहा… सोचता रहा… सोचता रहा… 

और सोचते सोचते मर गया, कि अगर मेरी बहिन के 3 भाई हैं, 

तो मेरे 2 ही क्यों है ?



अध्यापक: बताओ बच्चो हमारी पृथ्वी किसका चक्कर लगाती है?

संता: – “सूर्य का”

अध्यापक:

बहूत अच्छा बेटे,

और हमारी पृथ्वी का चक्कर कौन लगाता है?

सारे विधार्थी एक साथ: नरेंद्र मोदी!!



संता: बुरा ना मानो होली है कह कर मेरे पड़ोसी ने मुझ पर रंग फेका | 

कुछ दिन बाद मैंने उस पर बम फ़ेंक दिया था |

बंता: वो क्यों ?

संता: उस दिन दीपावली थी मैंने बुरा ना मानो दीवाली है कह दिया |



टीचर: 1 से 10 तक गिनती सुनाओ।

संता: 1, 2, 3, 4, 5, 7, 8, 9, 10..

टीचर: 6 कहां है ?

संता: जी वो तो मर गया।

टीचर: मर गया? कैसे मर गया???

संता: जी मैडम, आज सुबह टीवी पर न्यूज में बता रहे थे कि स्वाईन फ्रलू में 6 की मौत हो गई !



मोस्ट जहरीला मेसेज....

संता - " देख तेरी बीवी को सांप काट रहा है "

बंता - " अबे वो काट नहीं रहा..उसका जहर खतम हो गया है तो वह रीचार्ज करवाने आया है "



एक नीग्रो बस में अपने बच्चे के साथ जा रहा था…

कंडक्टर ने उसका बच्चा देखकर कहा-

“इतना काला बच्चा मैंने आज तक नहीं देखा”...

नीग्रो को गुस्सा आया,

लेकिन वो कुछ नहीं बोला और सीट पर आकर मुह फुलाकर बैठ गया।

संता ने उससे पूछा: “क्या हुआ भाई साहब”?

नीग्रो ने संता से कहा: अरे यार,

उस कंडक्टर ने बेइज्जती कर दी। . . . 

संता : अरे मार साले को जाकर . . .

ला ये चिम्पांजी का बच्चा मुझे पकड़ा दे…

साला काटेगा तो नहीं..



संता के घर बेटी पैदा हुई.

उसके दोस्त बंता ने कहा- “भाई, बेटी का बाप होना बड़ी मुश्किल जिम्मेदारी है..

जब ये बड़ी होगी तो मोहल्ले के लड़के इसे छेड़ेगे और तुझे बहुत तकलीफ होगी.”

संता – “मेरी बेटी को नहीं छेड़ेगे..”

बंता – “क्यों ?”

संता – “क्योंकि मैंने अपनी बेटी का नाम ‘दीदी’ रखा है..”



पत्नी को एक थप्पड मारने की सजा १००० रुपये जज साहब ने सुनाई..

तब संता ने जज को पुछा :-

“दुसरा एक थप्पड मार दु..??

जज गुस्से से :- क्यो..??

संता :- क्योंकि छुट्टा नहीं है मेरे पास २००० रुपये का नोट है।


*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post