गोलू - इस आईने की क्या कीमत है - Funny Jokes Hindi




गोलू - इस आईने की क्या कीमत है? दुकानदार-एक हजार रुपए। गोलू-यह तो बहुत महंगा है। क्या इसमें कोई  खास बात है? दुकानदार-आप इसे 100वीं मंजिल से नीचे गिराएंगे तो यह 99वीं मंजिल तक नहीं टूटेगा। गोलू-वाह क्या कमाल का आईना है। इसे  पैक कर दीजिए।



सवाल-(जब कोई आपको छोटे बालों में देखता है) अरे बाल कटवाए हैं, क्या? जवाब-पता नहीं यार। रात को सोया तो ठीक थे। सुबह उठकर देखा तो अंदर चले गए।



सवाल-(बस में एक मोटे आदमी ने आपके पैर पर पैर रख दिया) अरे बेटा लगी तो नहीं? जवाब-नहीं अंकल बहुत मजा आया। एक बार और रखिए न।



कल रात मेरी बीवी ने मुझ से कहा कि तुम तो एक दम ऋतिक जैसे लगते हो।
मैंने साफ़-साफ़ बोल दिया कि मेरे पास सिर्फ 400 रुपये हैं।



कल रात मेरी बीवी ने मुझ से कहा कि तुम तो एक दम ऋतिक जैसे लगते हो।
मैंने साफ़-साफ़ बोल दिया कि मेरे पास सिर्फ 400 रुपये हैं।🤣🤣🤣🤣

*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post