लड़का-मैंने नया आई फोन 5 लिया है- BF GF Jokes Hindi


हमारी वेबसाइट में नियमित नए नए जोक्स चुटकुले हम पोस्ट करते रहते है.
 | वेरी फनी जोक्स | संता बंता जोक्स | जीएफ बीएफ जोक्स हिन्दी | टीचर्स जोक्स हिन्दी |
 डॉक्टर जोक्स हिंदी | स्कूल जोक्स | गर्ल्स एंड ब्वॉयज जोक्स हिन्दी | 
अगर हमारी पोस्ट पसंद आती है. तो अपने दोस्तो और फैमिली को शेयर जरुर करे..


लड़का-मैंने नया आई फोन 5 लिया है- BF GF Jokes Hindi 
लड़का-मैंने नया आई फोन 5 लिया है- BF GF Jokes Hindi
लड़का-मैंने नया आई फोन 5 लिया है- BF GF Jokes Hindi 



लड़का-मैंने नया आई फोन 5 लिया है।
लड़की-कौन सी कंपनी का ??
लड़का- जा बहन तू घर जा, रीबॉक का लाया हूं।




दोस्त- बीवी से झगड़ा बन्द हुआ क्या?
पति-घुटनों पर चलकर आई थी मेरे पास.घुटनों पे.
दोस्त- क्या बात कर रहा है?
पति-और नहीं तो क्या?
दोस्त-फिर क्या बोली?
पति-बोली पलंग के नीचे से बाहर आ जाओ, अब नहीं मारूंगी।




पत्‍‌नी-गुस्से से आपने शादी से पहले बताया क्यों नहीं की रानी आपकी पत्‍‌नी है
पति-मैंने कहा तो था रानी जैसा रखूंगा ।




पत्नी- सुना है पति-पत्नी को स्वर्ग में साथ-साथ नहीं रहने देते है।
पति-पगली! तभी तो उसे स्वर्ग कहते है



हमारी इन पोस्टों को भी ज़रूर पढ़े ;


पत्नी, पति को मार रही थी,
पड़ोसी-क्यों मार रही हो
पत्नी- इनको कॉल किया तो एक लड़की बोली
आप जिससे संपर्क करना चाहते है वो अभी व्यस्त हैं




एक लड़का अचानक लड़की देखकर शायर बन गया, 😂
” लफ्ज़ तेरे, गीत मेरे, ग़ज़ल कोई सुना डालू क्या ? “
लड़की बोली ” हाथ मेरे, गाल तेरे, कान के निचे बजा डालू क्या ? 😝😜




Girl: आज मॉल में तू क्या कर रहा था?
Boy: 🍎 का 💊 लिया
Girl: क्यों? तबियत को क्या हुआ जो फल और दवाई?
Boy: अरे पगली Apple ka tablet लिया।




युवक - डार्लिंग , क्या मैं पहला शख्स हूं जिसने कि तुमसे प्यार किया हैं ?
युवती - हां , भई हां ! पता नहीं तुम सारे मर्द लोग यहीं एक सवाल क्यों पूछते हो |




एक लडका घोडे पर बैठकर कुछ लिख रहा था उसके पिता ने पूछा - तुम यहां क्यों बैंठे हों ?
पुत्र - पिताजी ! कल मास्टरजी ने घोडे पर निबंध लिखने को कहा था , वही लिख रहा हूं |




लड़की - मेरी मम्मी को तुम बहुत पसंद आए हो.
लड़का - कुछ भी हो, में शादी तुमसे ही करूंगा, आंटी से कहना मुझे भूल जाए. 😂😂😂



हमारी इन पोस्टों को भी ज़रूर पढ़े :



स्टूडेंट (टीचर से)- मेरी अटेंडेंस के बारे में ज्यादा मत सोचना..
मैं कॉलेज में आता हूं, लेक्चर में नहीं!




टीचर- बेटा अगर सच्चे दिल से प्रार्थना की जाए तो वो जरूर सफल होती है।
छात्र-रहने दो सर अगर ऐसा होता तो आप मेरे सर नहीं ससुर होते!!😂😅




मास्टर जी ने स्टूडेंट का लंच पूरा खा लिया और डकारते हुए बोले : बेटा, घर जाकर मेरा नाम तो नहीं लोगे कि मैंने तुम्हारा लंच खा लिया.. बच्चा मासूमियत के साथ : नहीं मास्टर जी, मैं घर जाकर बोल दूंगा कि.. कि मेरा खाना कुत्ता खा गया..😂




टीचर ने परीक्षा में 4 पृष्ठों का निबन्ध लिखने को दिया। विषय था- आलस्य क्या है?
एक बच्चे ने 3 पृष्ठों को खाली छोड़ दिया, और चौथे पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा.. 'यही आलस्य है।'




स्टूडेंट को एग्जाम रूम से बाहर निकलता देख-
टीचरः कुछ किया भी है, या ऐसे ही आ गए? स्टूडेंटः सर, ब्रेकफास्ट करके आया हूं, और आप?




टीचर - तुम्हारा रिजल्ट बहुत ख़राब आया है, कल पापा को साथ लेकर आना, वरना
स्टूडेंट - वरना क्या ???
टीचर - वरना रिजल्ट फेसबुक पर अपलोड करके उसमे पापा को टैग कर दूंगा
ज़माना नया - धमकी नयी😭😂😂




नए सर ने क्लास में पूछा:
एक महान वैज्ञानिक का नाम बताओ?
लड़का: आलिया भट्ट !
सर: छड़ी हाथ में लेकर..
यह सीखे हो?
दूसरा: ये तोतला है सर,
आर्यभट्ट बोल रहा है।"🤣🤣🙃




साइंस टीचर :
जिन्दा रहने क लिए क्या जरुरी है
स्टूडेंट शरमाते हुए :
एक मुलाकात जरुरी है सनम ।



टीचर:- कल स्कूल क्यू नही आये .?
लड़का:- जी कल तो त्यौहार था ना
टीचर:- कौनसा त्यौहार.?
लड़का:- मैडम IPL, ये है इंडिया का त्यौहार😂🙃




टीचर: वो कौन है जो आसमान में उडती है और बच्चे ज़मीन पर देती हैं?
पप्पू कुछ देर सोचने के बाद - "एयर होस्टेस."❤️🤣😂




टीचर: एक दिन ऐसा आयेगा जब पृथ्वी पर पानी नही रहेगा, जीव-जंतु नष्ट हो जायेंगे पृथ्वी तबाह हो जायेगी.
पप्पू :सर तो क्या उस दिन ट्यूशन आना है?..💥💥💥



टीचर: पप्पू तुम कॉलेज किसलिये आते हो?
पप्पू: विद्या पाने के लिये.
टीचर: तो अब सो क्यों रहे हो?
पप्पू: क्योंकि आज विद्या नही आई है सर.



*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post