कल एक पत्नी ने अपने पति को ये कहकर चुप करा दिया - पति पत्नी Jokes Hindi

 कल एक पत्नी ने अपने पति को ये कहकर चुप करा दिया - पति पत्नी Jokes Hindi

पति पत्नी Jokes Hindi
पति पत्नी Jokes Hindi



कल एक पत्नी ने अपने पति को
ये कहकर चुप करा दिया …..
ज़्यादा होशियार मत बनो..
“जितना दिमाग तुम्हारे पास है उतना तो मेरा हमेशा ख़राब रहता है।”




डॉक्टर - देखिए , इस थर्मामीटर को अपनी पत्नी की जबान के नीचे रख दीजिएगा
 और उनसे कहिएगा कि आधे 
मिनट तक मुंह न खोलें।
पति - डॉक्टर साहब , अगर हो तो आधे घंटे मुंह बन्द रखने का थर्मामीटर दे दीजिए।




पति-पत्नी चाय की चुस्कियों के साथ अखबार पढ़ रहे थे।
पत्नी को एक चटपटी खबर दिखी तो उसने पति से कहा,
‘खबर छपी है कि एक 70 साल के कुंवारे बूढ़े ने शादी कर ली।'
पति ठंडी सांस भरते हुए बोला,.
‘बेचारे ने लगभग पूरी जिदंगी समझदारी दिखाई पर बुढ़ापे में अक्ल मारी गई.!!




अभी नई-नई शादी के बाद पत्नी के हाथ का खाना पति ने पहली बार खाया।
मिर्च अधिक तेज थी फिर भी वह बात बिगाड़ना नहीं चाहता था।
पति : खाना बहुत अच्छा बना है।
पत्नी : लेकिन, पतिदेव आप रो क्यों रहे हैं?
पति : खुशी के कारण।
पत्नी : और दूं ?
पति : नहीं, मैं ज्यादा खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाऊंगा।




एक आदमी कुम्भ मेले में प्रार्थना कर रहा था
हे प्रभु, न्याय करो…
हे प्रभु, न्याय करो…
हमेशा भाई-भाई को बिछड़ते देखा है कुम्भ में …
कभी पति-पत्नी पर भी try करो !!




बीबी ( मायके से )
अपना ध्यान रखना, सुना है बहुत डेंगू फैल रहा है ।
पति ( सिर पकड़ के )
मेरा सारा खून तो तू पी गई थी, मच्छर क्या “रक्त दान” करने आएगा ?





पत्नी:- आई मिस यू जानू
पति :- मिस यू टू जानू
Msg sending failed
पत्नी :- लव यू जानू
पति :- लव यू टू जानू
Msg Sending Failed
पत्नी :- कहाँ Bussy हो जानू
पति :- सॉरी जानु नेटवर्क नहीं मिल रहा है।
Msg Sending Failed
पत्नी :- ज्यादा भाव खा रहे क्या
पति :- नहीं जानु
Msg Sending Failed
पत्नी :- देखो मुझे गुस्सा मत दिलाओ
पति :- मर क्यों नहीं जाती ..
Msg Sent
पत्नी :- आओ आज घर
पति :-माफ़ कर दो जानू




पत्नी: मैने आज सपनो मे देखा है कि तुम मेरे लिए हीरों का हार लाए हो, 
इस सपने का क्या मतलब है? 
पति: आज शाम को बताऊगा। शाम को पति ने एक पैकेट पत्नी को लाकर दिया। 
पत्नी ने खुशी-खुशी पैकेट खोला तो उस मे एक किताब निकली । 
किताब का नाम था, 'सपनो का मतलब' ।




टेक्नोलॉजी के तमाशे:-
एक पत्नी सुबह-सुबह बिस्तर से सीधे उठकर मेकअप कर रही थी।
तभी पति की भी आँख खुल गयी।
पति- पगला गयी हो क्या, सुबह सुबह मेकअप।
पत्नी- चुपचाप लेटे रहो, मुझे अपना फोन खोलना है,
उसमें चेहरा पहचान कर खुलने वाला लॉक लगा दिया था,
और अब वह मुझे पहचान नही रहा है।




पत्नी अंग्रेजी की किताब पढ़ रही थी.
उसने अपने पति से पूछा:
अजी सुनिए, ये Complete और Finish में क्या फर्क होता है?
पति:
अगर शादी सही लड़की से हो गयी तो समझो की जिंदगी Complete
और अगर गलत लड़की से हो गयी तो समझो की जिंदगी Finish…




पति – आज दाल में बड़ी अजीब
गंध आ रही है
पत्नी – धनिया, पुदीना, काली मिर्च
डाल के बनाई है
पति (दाल खाके) – थू थू
धनिया, पुदीना, काली मिर्च कहाँ से लायी थी
पत्नी – अरे मुझे बाजार जाने का समय ही
नहीं मिला इसलिए मैंने…
“पतंजलि टूथपेस्ट” मिला दिया उसमे सारे गुण हैं


*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post