"श्याम ने पहली रात अपनी पत्नी ले कहा- Funny Jokes Hindi

"श्याम  ने पहली रात अपनी पत्नी ले कहा- Funny Jokes Hindi

"श्याम  ने पहली रात अपनी पत्नी ले कहा- Funny Jokes Hindi
"श्याम  ने पहली रात अपनी पत्नी ले कहा- Funny Jokes Hindi




"सास : आज आने दे मेरे बेटे को उसे बैठकर समझाऊगी तेरी करतूत 
बहु : कोई बात नही 
सास : क्यों 
बहु : तुम बैठकर समझाओगी और मैं लेटकर मना लुंगी "
👌😀👌😀😀👌😀👌




😀😀"श्याम  ने पहली रात अपनी पत्नी ले कहा-
क्या शादी से पहले तुम्हारा कोई BoyFriend था.
पत्नी कुछ नही बोली।😀😀
संता- मै इस खामोशी को क्या समझु.
😀😀
पत्नी- कमीने, गिनती तो करने दो"😀😀




"एक आदमी चैराहे पर खड़ा होकर चाबी से कान खुजा रहा था।
भोला  वहां से निकला तो बोला - भाई साहब मुझे लगता है आप स्टार्ट नहीं हो पा रहे हैं।
आप कहें, तो मैं धक्का लगा दूं।
😀💎💙💎😀




ठंड में ठिठुरते देख कर,
दो महिलाओं को जब कंबल देने की कोशिश की गयी
तो वो गुस्सा कर बोलीं: जाइए काम करिए अपना, हम गरीब नहीं हैं,
हम तो शादी में जा रहे हैं…!
😂😂😂😀😀😀😀
"


हमारी इन पोस्टों को भी ज़रूर पढ़े :




😀"भक्तिनि: “बाबा, मेरे और मेरे पति के बीच प्रेम कम हो गया है.. कोई ऊपाय बताओ..!!
बाबा: बालिका… शनिवार को ‘फेसबुक’ का ऐकासना😀😀
और रविवार को ‘व्हाटसप्प’ का उपवास रखो पहले जैसा प्रेम आ जाएगा😀😀




"WhatsApp Group में कुछ सदस्य ऐसे हैं
जैसे सरकारी स्कूल के छात्र हो.
जो स्कूल कभी नहीं आते…
पर उनका रजिस्टर में नाम जरूर होता है.
👌😀👌😀😀👌😀👌



"एक नई एप आई हे..
एक घंटा मोबाइल नही छुओ तो,
मोबाइल से आवाज आती है.
“मालिक, जिन्दा हो या चल बसे।
👌😀👌😀😀👌😀👌



😀😀"ज़िन्दगी में बहुत पाप किए, लेकिन कभी किसी से यह नहीं कहा, '
भाई प्लीज़ मेरी डीपी लाइक कर दे.'"😀😀



👌😀👌😀😀👌😀👌
"एक लड़की ऑटो में जा रही थी!
लड़की : रुको भैया,आपका मीटर तो बहुत फास्ट चल रहा है. कुछ तो गड़बड़ है।
ऑटोवाला : मैडम गड़बड़ नहीं, 4-जी है"
👌😀👌😀😀👌😀👌



दोस्त: भाई मेरी और मेरी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है.
दूसरा दोस्त: अरे वाह, बधाई हो. कब?
दोस्त: मेरी 20 जून को और उसकी 6 जुलाई को."
😀💎💙💎😀



गुंडा – चल “हफ्ता” निकाल.
एडमिन -“कैलेंडर फाड़ते हुए”
ले भाई पूरा “महीना” ही रख ले
हमारे एडमिन साहब की तो
बात ही कुछ और है
😂😂😂😀😀😀😀



अगर आप सबको हमारी आज की पोस्ट पसंद आए हो तो अपने दोस्तो और फैमिली को शेयर करना ना भूले.धन्यवाद



*

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post